भगवंत मान सरकार ने असंवैधानिक काम करने वालों पर कसा शिकंजा : मोहिंदर भगत

Published:

जालंधर : सीनियर नेता आम आदमी पार्टी व् इंडस्ट्री बोर्ड पंजाब के चेयरमैन मोहिंदर भगत ने कहा कि जो भी लोग फर्जी डिग्री से नौकरी हासिल करते है ,कोई भी अधिकारी भर्ष्टाचार करता है तो भगवंत मान सरकार उस पर सख्त कार्यवाही करती है।

सोमवार विजीलैंस ब्यूरो ने सरकारी सीनियर सैकंडरी स्कूल, एसएएस नगर मोहाली में तैनात प्रिंसिपल परमजीत कौर को जाली डिग्री के आधार पर सरकारी नौकरी लेने और तरक्की हासिल करने के दोष में गिरफ़्तार किया है। इस तरह जो नौकरी के असली हकदार है उनकी जगह ऐसे लोग फर्जी डिग्री,फर्जी जाति प्रमाण पत्र बनाकर नौकरियां कर रहे है। मोहिंदर भगत ने कहा कि आईऐएस, एसडीएम् ,तहसीलदार कोई भी अधिकारी भगवंत मान सरकार में भर्ष्टाचार में पाया गया, उसे मुख्यमंत्री भगवंत मान किसी भी हालात में बर्दाश्त नहीं करेगें।

इससे साफ नजर आता है कि मान सरकार भर्ष्टाचार के खिलाफ काम कर रही है। इससे पंजाब के लोगों को स्वच्छ, उत्तरदायी शासन प्रदान करने और पारदर्शी से सरकार काम कर रही है। इससे आने वाले समय में पंजाब का विकास होगा जो भर्ष्टाचार के कारण काफी पिछड़ गया था।

मोहिंदर भगत ने कहा कि जिस तरह से मुख्यमंत्री भगवंत मान भ्रष्टाचार को जड़ से मिटाने के लिए काम कर रहे है, इससे हर तरफ भगवंत मान सरकार की सराहना हो रही है। भगवंत मान भ्रष्टाचार को जड़ से खत्म करके पंजाब को फिर से रंगला पंजाब बनाना चाहते है। जिस तरह से भ्रष्टाचार पर कड़ा प्रहार हो रहा है उससे पंजाब की जनता खुश है। इस अवसर पर मन भगत भी उपस्थित है ।

-Advertisement-
-Advertisement-

 

Advertisement

spot_img

Related articles

Recent articles