जालंधर उपचुनाव: मान सरकार की नीतियों से प्रभावित जालंधर वासियों की पहली पसंद बनी ‘आप’

Published:

– विभिन्न समुदाय, राजनीतिक पार्टियों के नेता और लोग हुए आम आदमी पार्टी में शामिल
– मान सरकार हर वर्ग के कल्याण के लिए सदैव कार्य करती करेगी- हरचंद सिंह बरसट
जालंधर :  आम आदमी पार्टी के जालंधर के गुरु रविदास चौक स्थित लोकसभा चुनाव कार्यालय में ‘आप’ पंजाब के महासचिव हरचंद सिंह बरसट के नेतृत्व में बढ़ संख्या में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) समर्थक सरकार की नीतियों से प्रभावित होकर आज आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए।
पार्टी का हिस्सा बने सभी मेंबरों का स्वागत करते हुए सरदार बरसट ने उन्हें भरोसा दिलाया कि आम लोगों की पार्टी में हमेशा उनके मान-सन्मान का ख्याल रखा जाएगा। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ही एक ऐसी पार्टी है जो हर वर्ग के लोगों की भलाई के बारे में सोचती है।
गौरतलब है कि ‘आप’ नेता हरद्वारी लाल व रशपाल सिंह राजू की मेहनत से आज बसपा छोड़कर पार्टी में शामिल होने वालों में जसविंदर सिंह जस्सी, बाबा चीमा, गुरदीप सिंह, गुरमुख सिंह, रमन कुमार, प्रभ दयाल, अजय कुमार, मनोज कुमार, लवप्रीत सिंह, राकेश कुमार और अन्य साथी शामिल थे
अल्पसंख्यक जन कल्याण युवा दल कमीशन के नेता आम आदमी पार्टी में हुए शामिल

लोकसभा चुनाव कार्यालय गुरु रविदास चौक में आम आदमी पार्टी के पंजाब महासचिव हरचंद सिंह बरसट के नेतृत्व में पार्टी में शामिल होने वालों में ‘अल्पसंख्यक जन कल्याण युवा दल’ और बसपा नेताओं के नामवी शामिल हैं। शामिल हुए सभी नेताओं और साथियों ने कहना था कि पारंपरिक पार्टियों ने कभी भी उन्हें आगे आने का मौका नहीं दिया, पर ‘आप’ ही एक ऐसी पार्टी है जिसने हमेशा गरीबों- मजदूरों और अल्पसंख्यकों की भलाई के बारे में सोचा और नीतियें बनाई।

बतादें उपरोक्त नेताओं और लोगों को पार्टी में शामिल करने के पीछे रशपाल सिंह राजू, बाबा चीमा, हरद्वारी लाल यादव और अमरीक बागड़ी की कड़ी मेहनत है। जिनके प्रयासों के लिए बाल मुकंद बाबरा (जिला सचिव बसपा), जमीन (उपाध्यक्ष), वरिंदर कुमार तोता, परवीन कुमार अहीर, कासिम, सलीम, मतलूब, मोमिन, शेरदिन, मुस्तफा, अहमद, नाजिम, राजकुमार, फारूक, तुसाद, नरेंद्र , आबिद, जुम्मा, जिंतेंद्र, अश्के,ओवेश, मेहरवान, कादिर खान और कई अन्य साथी आज आम आदमी पार्टी में शामिल हुए।

Advertisement

spot_img

Related articles

Recent articles